Sad scene in Tere naam movie ∣∣ Raadhe Ke Sad seen ∣∣ राधे के कुछ रूला देने वाले सीन ∥

दोस्तो वैसे तेरे नाम की लव स्टोरी फिल्म है लेकिन इसका दर्द भरे सा सीन देख के आज भी लोगो को रोना आ जाता है ऐसे ही हम कुछ सैड सीन के बारे में देखेंगे।

      Sad scene of radhe in tere naam_

                                #Sad1

इस सीन में जहां पास-राधे निर्जरा और उसके होने वाले पति को देखता है लेकिन उसे बाद में अपने दोस्त से पूछता है ये कौन है तो उसका दोस्त बोलता है ये उसका होने वाला पति है और ये सुनके राधे इमोशनल हो जाता है और सिग्रेट पीने लगता है।


                                #Sad2

इस सीन में राधे निर्जरा को गिफ्ट दिखाता है पायल जिसे निर्जरा देख के घबरा जाती है और उसे समझती है मगर राधे को समझ में नहीं आती और विद्या की कसम खाती है और वहां से चली जाती है तभी राधे उसे रोकने के लिए उसे छूता है निर्जरा के गुंडा मावली मुझें मत छुओ बोलते ही राधे हक्का बक्का हो जाता है और हंसता खेलता राधे मासूम हो जाता है।



                               #Sad3

ये सीन बड़ा दर्दनाक है यहां राधे भगवान के पास चला जाता है और अपना दर्द बयां करता है 


                             #Sad4

इस सीन में राधे निर्जरा को बैठा कर गाड़ी में ले जाता है और उसको बताने की कोशिश करता है मैं तुमको चाहता हूं मगर निर्जरा को लगता है ये गुंडा है हज़ार बार राधे के रोने और मिमयाने के में निर्जरा राधे को स्वीकार कर लेती है।



                             #Sad5

इस सीन ने अच्छे अच्छे को इस सीन के बाद लोग लड़ायी करना बंद कर देंगे बाइक से जाता है राधे बहुत खुशी में कि अचानक गाड़ी से ये चार गमछा वाले गुंडो ने मूड फोड़ दिया और राधे भाई  को पागल बना दिया।



                             #Sad6

इस सीन में राधे को यहां उसकी भाभी खाना खिलाती मगर
 राधे मुंह तक नहीं खोल पाता मरी लाश की तरह बन जाता है



                             #Sad7

राधे सिटी मेंटल हॉस्पिटल से बाहर निकलके ट्रेन के पटरी पर चला जाता है तभी एक रेलवे कर्मचारी उसे बचा लेता है।



                             #Sad8

जब असलम को पता चलता है कि राधे को श्रीपुर धाम भेजा जा रहा है तो बहुत रोकता है मगर राधे के भैया भाभी राधे को श्रीपुर धाम भेज देते हैं 



                             #Sad9

राधे को उसके भैया चार बाते सुनाते हैं कि राधे कुछ बोले मगर राधे का कोई जवाब नहीं तब राधे के भैया अपनी पत्नी से कहते हैं कि मैं इसको इतना कुछ बोलता हूं लेकिन ये सुनता नहीं।



                             #Sad10

जब निर्जरा पाठ करती भगवान का तो राधे के ठीक होने के लिए तो राधे को होश आ जाता है और राधे छटपटाता है यहां से निकलने के लिए लेकिन उसके टांगों को बांध देते हैं ये देख आंख में आसुन आ जाता हमारे।

                             #Sad11

फिर उसके भैया राधे को याद करके रोने लगते हैं और कहते हैं मैंने कभी उससे सीधे मुंह बात तक नहीं की और उसकी याद में रोने लगते हैं।


                             #Sad12

राधे जब जेल से भागने की कोशिश करता अचानक वहां श्रीपुर धाम के लोग उसे देख लेते और वो ऊचाई से गिर जाता है और बुरी तरह घायल हो जाता है इसे देखने के बाद दर्शक की आंखों में आंसू आ जाते हैं।


                             #Sad13

जब निर्जरा श्रीपुर धाम राधे को देखने पहुंचती है तो राधे को देख के हक्का बक्का हो जाती है और रोने लगती है



                             #Sad14

इस सीन में राधे को होश आता है और वो टोकरी देख के उसको पता चल जाता है निर्जरा आईं है वो उसे देख लेता और चिल्लाने लगता है और जंजीर को तोड़ने की कोशिश करता है मगर नहीं तोड़ पाता इसे देख के हमारे आंख के आंसू जाते हैं।



                             #Sad15

इस दर्दनाक सीन में श्रीपुर धाम से राधे भागनें की कोशिश करता है और वहां से लड़ झगड़ा के भाग आता है तब पता चलता है कि निर्जरा ने जहर खा लिया है और वो मर गई है। ये देख के वो खूब रोता है।



                             #Sad16

इस सीन में वो वापस श्रीपुर धाम की गाड़ी आती है और उसको ले जाती है सब उसको याद दिलाते है मैं असलम माई तुम्हारा भैया माई भाभी लेकिन वो अब फिर से वही हो जाता है पागल अब नहीं आना चाहता अब पागल रहना चाहता है।



 दोस्तो जब सैड सीन्स स्टार्ट होते हैं इस फिल्म के तो रुकने।   का नाम तक नहीं लेते ये दर्द भारी फिल्म देख के लोग इसका   नाम लोगो के जुबान में चढ़ गया तेरे नाम।











Sad scene in Tere naam movie ∣∣ Raadhe Ke Sad seen ∣∣ राधे के कुछ रूला देने वाले सीन ∥ Sad scene in Tere naam movie ∣∣ Raadhe Ke Sad seen ∣∣ राधे के कुछ रूला देने वाले सीन ∥ Reviewed by Gamergaming.info on जून 20, 2024 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.